जंगल मे सुनसान जगह - Jasoosi Paheliyan With Answers

जंगल मे सुनसान जगह - Riddles in Hindi With Answers -:

सुधा की शादी हुए अभी 2 साल बीते थे। अचानक एक दिन उसकी लाश जंगल के एक सुनसान इलाके में मिली। यह सूचना पाकर पुलिस सुधा की लाश के पास पहुंची। इंस्पेक्टर धनंजय ने लाश के बारे में खोज बीन चालू कर दिया। उस लाश के पास एक बैग पड़ा था। जो सुधा का बैग था। जिसमें एक डायरी थी, उस बैग में सुधा के पति का नंबर मिला।

यह सूचना इंस्पेक्टर धनंजय के पास पहुंची। उन्होंने अपने सहायक कांस्टेबल को उस नम्बर पर कॉल करने के लिए कहा परंतु कुछ सोचने के बाद, इंस्पेक्टर ने तुरंत अपने सहायक कांस्टेबल को फ़ोन करने से रोक लिया और कहा कि, उसके पति के पास कॉल मैं करूंगा।

इंस्पेक्टर धनंजय ने उसके पति के पास कॉल किया और कहा कि तुम्हारी पत्नी को मार दिया गया है। इतना सुनते ही उसका पति जोर जोर से रोने लगा और चिल्लाने लगा। तब इंस्पेक्टर ने सुधा के पति को समझाया, बुझाया और कहा कि तुम जल्दी से यंहा पर आ जाओ। यह कह कर इंस्पेक्टर धनंजय ने फोन को कट कर दिया।

जैसे ही सुधा का पति लाश के पास पहुंचा इंस्पेक्टर धनंजय ने अपने सहायक कांस्टेबल को आदेश दिया कि तुरंत इसको गिरफ्तार कर लिया जाए। इंस्पेक्टर धनंजय ने कहा कि खून इसी ने किया है।


जंगल मे सुनसान जगह - Jasoosi Paheliyan With Answers


आखिर में इतनी बड़ी बात इंस्पेक्टर धनंजय को इतनी जल्दी कैसे पता लग गई? क्या बता सकेंगे। अगर आप जानते हैं तो Comment कीजिए अन्यथा हमारे साथ आइए मिलकर, इस जासूसी पहेली को हल करते हैं।



Dimagi Paheli & Puzzles Questions and Answers in Hindi -:

उत्तर - प्रश्न के अनुसार सुधा की बॉडी को एक सुनसान जंगल में पाया गया था, जब इंस्पेक्टर धन्नजय ने सुधा के पति के पास कॉल किया तो उनको यह नहीं बताया कि सुधा की बॉडी जंगल मे कहां पर है उन्होंने इस जगह की लोकेशन सुधा के पति को नही दी थी, फिर भी सुधा का पति बिल्कुल कम समय मे लाश के पास पहुंच गया था। इस कारण इंस्पेक्टर धन्नजय को शक हो गया कि सुधा का खून इसी ने किया है।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu